vastu tips balancing flow and increase money according to vastu ।वास्तु टिप्स: नमक मिलाकर पानी से भरे गिलास को इस दिशा में रखें, बनी रहेगी मां लक्ष्मी की कृपा

maa lakshmi- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK
maa lakshmi

Highlights

  • जीवन की हर एक चीज वास्तु शास्त्र से प्रभावित होती है
  • घर के प्रवेश द्वार से लेकर किचन में रखा सामान तक वास्तु शास्त्र से प्रभावित होता है

जीवन की हर एक चीज वास्तु शास्त्र से प्रभावित होती है। घर के प्रवेश द्वार से लेकर किचन में रखा सामान तक वास्तु शास्त्र से प्रभावित होता है। यदि घर का निर्माण वास्तु शास्त्र के अनुसार किया जाए तो घर में बरतक बन रहती है।वास्तु शास्त्र में आज हम बात करेंगे घर में पैसों का प्रवाह सामान्य रूप से बनाये रखने के बारे में। 

कई बार होता है कि घर में पैसों की कमी बनी रहती है और कई बार एकदम से इतना पैसा आ जाता है कि उसका मैनेजमेंट ठीक से नहीं हो पाता। वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में पैसों का प्रवाह सामान्य रूप से बनाये रखने के लिये कांच का एक गिलास लेकर, उसमें पानी भरकर नमक मिलाएं और घर के नैऋत्य कोण, यानि दक्षिण-पश्चिम कोने में रख दें। इसके साथ उस गिलास के पीछे की तरफ एक लाल रंग का बल्ब लगा दें, ताकि जब भी बल्ब जले तो कांच के गिलास पर सीधे रोशनी पड़े और उसमें जब भी पानी सूख जाये तो गिलास को साफ करके उसमें दोबारा नमक मिला पानी भर दें। इससे पैसों का प्रवाह ठीक तरह से होता रहेगा।

ये भी पढ़ें-

इस वक्त भूलकर भी नहीं तोड़ने चाहिए तुलसी के पत्ते, जीवन में हो जाएगा अमंगल

Samudrik Shastra: छोटे कान वाले व्यक्तियों का ऐसा होता है स्वाभाव, क्या आप इससे वाकिफ हैं?

बनते काम बिगड़ जाते हैं तो नहाने के पानी में मिला लें पांच रुपए की ये चीज, भाग्य हो जाएगा आपके पक्ष में

कोर्ट कचहरी के मामलों से चाहिए छुटकारा तो इस मंदिर में लगाइए अर्जी, मां देंगी जीत का आशीर्वाद

Source link

Leave a Comment